• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस मैच का टॉस जिसने भी देखा वो हुआ हैरान, जानिए दिलचस्प मामला

नई दिल्ली। क्रिकेट के खेल में कुछ भी हो सकता है, जिसकी कल्पना करना थोड़ा मुश्किल है। यह बात एक बार फिर सच साबित होती दिखी। क्रिकेट के खेल में हारी हुई बाजी जीत सकते है तो जीती बाजी हार भी सकते है। ये तो सब जानते है किसी भी मैच की शुरुआत से पहले टॉस किया जाता है ताकि पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी का फैसला किया जाए।

किसी भी मैच के लिए टॉस बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि अगर वह टॉस जीता तो पिच की परिस्थिति को देखते हुए कप्तान के पास पहले गेंदबाजी या बल्लेबाजी चुनने का हक होता है। लेकिन नेपाल और हांगकांग के बीच एसीसी अंडर-19 ईस्टर्न रीजन 2019 के फाइनल मुकाबले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

जिसे देख दोनों टीमों के कप्तान ही नहीं बल्कि एंम्पायर भी हैरान रह गए। दरअसल, नेपाल और हांगकांग दोनों टीमों के कप्तान टॉस होने के बाद भी पहले गेंदबाजी या बल्लेबाजी करने का फैसला नहीं कर पाए। दरअसल, नेपाल और हांगकांग के बीच खेले गए इस मैच में टॉस ने सभी के होश उड़ा दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Coin Falls Straight During Toss In Nepal Vs Hongkong U19 Eastern Region Final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coin falls straight during, cricket match toss, toss in nepal vs hongkong u19 eastern region final, toss in nepal vs hongkong, acc u19 eastern region tournament, toss in the finals of the u19er, sports news, cricket news, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved