• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

प्रशासकों की समिति ने BCCI के सदस्यों को भेजा चुनाव का नोटिस

बेंगलुरू। कप्तान मनीष पांडे (नाबाद 142) के शतक के बाद प्रसिद्ध कृष्णा और श्रेयस गोपाल की शानदार गेंदबाजी के दम पर कर्नाटक ने बुधवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में छत्तीसगढ़ को 79 रनों से हरा दिया। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 285 रन बनाए थे। छत्तीसगढ़ की टीम 44.4 ओवरों में 206 रनों पर ऑल आउट होकर मैच हार गई।

छत्तीसगढ़ के लिए अमनदीप खरे ने 43, शशांक चंद्रकार ने 42 और आशुतोष सिंह ने 32 रनों का योगदान दिया। उसका कोई भी बल्लेबाज विकेट पर पैर नहीं जमा सका और टीम लगातार विकेट खोती रही। प्रसिद्ध और गौतम ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए। इनके अलावा रोनित मोरे ने दो विकेट लिए। वी. कौशिक और कृष्णाप्पा गौतम के हिस्से एक-एक विकेट आया।

इससे पहले, लोकेश राहुल और पांडे की बेहतरीन पारियों ने कर्नाटक को दमदार स्कोर दिया। राहुल ने एक बार फिर बेहतरीन बल्लेबाजी की और 103 गेंदों की पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया। वहीं पांडे ने 118 गेंदों की पारी में पांच चौके और सात छक्के लगाए। इन दोनों के दम पर ही कर्नाटक दमदार स्कोर खड़ा कर पाई।

ये भी पढ़ें - BCCI ने धवन व स्मृति को किया अर्जुन अवार्ड के लिए नामित

यह भी पढ़े

Web Title-CoA sends out election notice to BCCI members
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coa, election notice, bcci members, bcci, committee of administrators, board of control for cricket in india, vijay hazare trophy, manish pandey, karnataka, chhattisgarh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved