• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डायना एडुल्जी ने COA को एड-हॉक CAC बनाने से रोका था!

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एथिक्स अधिकारी डी.के. जैन ने एड-हॉक क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) को कथित हितों के टकराव को लेकर नोटिस भेजे हैं। ऐसे में कपिल देव और शांता रंगास्वामी ने सीएसी से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन सवाल यह है कि क्या लोढ़ा समिति द्वारा प्रस्तावित हितों के टकराव के नियम को लागू करने में आने वाली स्वाभाविक समस्याओं को देखा जाना चाहिए?

प्रशासकों की समिति (सीओए) के दो सदस्य-अध्यक्ष विनोद राय और रवि थोगड़े समिति की महिला सदस्य डायना एडुल्जी की बात अगर मान लेते तो शायद इसे लेकर हुई गफलत से बचा जा सकता था। 15 जुलाई को हुई बैठक की बातों को अगर देखा जाए तो एडुल्जी ने एड-हॉक सीएसी के गठन का यह कहते हुए विरोध किया था कि इसकी इजाजत बीसीसीआई का नया संविधान नहीं देता।

विनोद राय ने हालांकि आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि अगर समिति को सीएसी के गठन में हितों के टकराव का मुद्दा नजर आता तो वह इसके गठन की इजाजत नहीं देती।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CoA minutes show Diana Edulji objected to forming ad-hoc CAC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coa, diana edulji, ad-hoc cac, committee of administrators, cricket advisory committee, bcci, vinod rai, sports news in hindi, latest sports news in hindi

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved