• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शास्त्री, जहीर, द्रविड़ की नियुक्ति को लेकर CAC से खुश है COA

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नई कोचिंग टीम चुने जाने की प्रशंसा करते हुए सर्वोच्च अदालत द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कहा है कि वह क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के फैसले से खुश है। तीन सदस्यीय सीएसी ने मंगलवार को नाटकीय घटनाक्रम में देर शाम रवि शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया।

साथ ही जहीर खान को गेंदबाजी सलाहकार तथा पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों (टेस्ट) के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है। सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण वाली सीएसी ने नई कोचिंग टीम को आईसीसी विश्व कप-2019 तक के लिए भारतीय टीम की जिम्मेदारी सौंपी है। शास्त्री इससे पहले 2014 से 2016 तक भारतीय टीम के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं।

सीएसी की सिफारिशों को पूर्ण रूप से स्वीकार करते हुए विनोद राय की अध्यक्षता वाली सीओए ने सीएसी का आभार व्यक्त किया। सीओए ने एक बयान में कहा कि सीएसी ने कोच के संबंध में अपनी सिफारिशें दे दी हैं। उनकी सिफारिश टीम के सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए अच्छी है। उन्होंने इस जिम्मेदारी को हाथों में लिया और पूरी प्रतिबद्धता से अपना काम किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-COA is happy with Shastri, Zaheer, and Dravid appointment by CAC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coa, ravi shastri, zaheer khan, rahul dravid, appointment, cac, team india, bcci, vinod rai, sri lanka tour, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved