• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL पुरस्कार राशि में कटौती COA के कारण : BCCI अधिकारी

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर बोर्ड माने जाने वाले बीसीसीआई ने एक हैरानी भरा फैसला लेते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ की ईनामी राशि में कटौती की है। बोर्ड ने इस बार पुरस्कार राशि में 50 फीसदी कटौती करने का फैसला किया है, जिसका कारण एक बीसीसीआई अधिकारी ने कर (टैक्स) को बताया है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के दौरान वित्तीय ढांचे में हुए बदलाव एक बड़ा कारण है कि जिसके चलते बोर्ड को कुछ मुश्किल फैसले लेने पड़ रहे हैं और वित्तीय ढांचे को दोबारा देखना पड़ा रहा है। उन्होंने कहा, यह सीओए द्वारा लिए गए फैसलों का नतीजा है, जिन्होंने बीसीसीआई के पैसे को बिना सोचे इसलिए खत्म किया, ताकि वह दुनिया के एक निश्चित हिस्से की नजरों में अच्छा बन सकें।

सीएफओ कर विभाग के लिए काम करते नजर आ रहे था ना कि बीसीसीआई के लिए, जिसके लिए उन्हें काम करना था। यहां तक की सीओए की विफलता के कारण बोर्ड को जो भारी भरकम करों का भुगतान करना पड़ा रहा, उसके चलते बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और उनकी टीम को घरेलू खिलाडिय़ों की फीस को बढ़ाने को लेकर भी परेशानी आ रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CoA handling of finance behind IPL prize moneycut : BCCI official
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coa, handling of finance, ipl prize money cut, bcci official, ipl, indian premier league, bcci, franchisee, cfo, sourav ganguly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved