• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यौन उत्पीडऩ मामले में जौहरी को क्लीन चिट, दोबारा पद संभालेंगे

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा गठित तीन सदस्यीय स्वतंत्र समिति ने बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी पर लगे यौन उत्पीडऩ के मामले में उन्हें क्लीन चिट दे दी है। पूर्व न्यायाधीश राकेश शर्मा, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह और वकील व कार्यकर्ता वीना गौडा की तीन सदस्यीय स्वतंत्र समिति ने जौहरी पर लगाए गए आरोपों को आधारहीन और मनगढ़ंत बताया है।

जस्टिस शर्मा ने कहा, कार्यालय या कहीं और यौन उत्पीडऩ के आरोप झूठे, आधारहीन और मनगढ़ंत हैं, जिनका मकसद जौहरी को नुकसान पहुंचाना और उन्हें बीसीसीआई से बाहर निकालना था।

जांच समिति की ओर से बुधवार को प्राप्त रिपोर्ट के बाद अब सीओए के चेयरमैन विनोद राय जहां जौहरी के काम पर लौटने को मंजूरी देने का फैसला किया है तो वहीं सीओए की एक अन्य सदस्य डायना एडुल्जी इससे सहमत नहीं है। दूसरी सदस्य वीना ने हालांकि कहा कि जौहरी के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का कोई मामला नहीं बनता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CoA gives clean chit to BCCI CEO Rahul Johri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coa, clean chit, bcci, ceo rahul johri, me too, rahul johri, vinod rai, barkha singh, diana edulji, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved