• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यहां रनों की बारिश नहीं, लगी विकेटों की पतझड़, 1 रन पर 7 आउट

Club team Peterborough loses 7 wickets for 1 run in England - Cricket News in Hindi

पीटरबोरो। एक तरफ जहां पूरे क्रिकेट जगत में रनों के पहाड़ खड़ा करने पर चिंतन हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर विकेटों की पतझड़ भी सोचने के लिए मजबूर करती है। दरअसल हम जिस मैच की बात कर रहे हैं, उसमें सिर्फ एक रन के भीतर सात विकेट गिर गए। इंग्लैंड के नॉर्थम्पटनशायर में पीटरबोरो में एक क्लब मैच में पीटरबोरो क्लब ने हाई वायकोम्ब क्रिकेट क्लब को साफ जीत की स्थिति में होने के बावजूद हार के लिए मजबूर कर दिया।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, 189 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हाई वायकोम्ब की टीम जीत से महज तीन रन दूर थी और उसके पास सात विकेट बचे हुए थे। यहां से मैच का रोमांच शुरू हुआ। तेज गेंदबाजे केरन जोंस ने चार गेंद में चार विकेट चटका दिए और इस ओवर में एक भी रन नहीं दिया।

आखिरी ओवर डालने की जिम्मेदारी 16 साल के ऑफ स्पिनर डेनयल मलिक को दी गई। 57 रन बनाने वाले नाथन हॉक्स ने पहली गेंद पर एक रन लिया और फिर मलिक ने बाकी के तीन विकेट लेकर पीटरबोरो क्लब को न भूलने वाली जीत दिला दी। इसी के साथ पीटरबोरो ने ईसीबी नेशनल क्लब चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया। पीटरबोरो 13 टीमों में सर्वश्रेष्ठ रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Club team Peterborough loses 7 wickets for 1 run in England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: club team peterborough, 7 wickets for 1 run, england, ecb national club championship, danyaal malik, high wycombe, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved