• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

करियर का पहला शतक जमाने के बाद ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने कहा...

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाने वाले इंग्लैंड के दाएं हाथ के हरफनमौला क्रिस वोक्स का कहना है कि वे इस पल को हमेशा याद रखेंगे। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वोक्स ने कहा कि लॉड्र्स पर शतक लगाकर गर्व से बल्ला उठाना ही एक सपना है और एक क्रिकेट खिलाड़ी के सपने ऐसे ही होते हैं।

वोक्स के नाबाद 120 रनों के दम पर इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ अपनी पहली पारी में 250 रनों की मजबूत बढ़त ले ली है। इंग्लैंड ने स्टम्प्स तक अपनी पहली पारी में छह विकेट के नुकसान पर 357 रन बनाए। घुटने में चोट के कारण वोक्स ने जून के बाद इंग्लैंड के लिए किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लिया था।

ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी के बाद शतक लगाना उनके लिए हैरानी वाली बात है। वोक्स ने कहा, टीम में वापसी कर अच्छा प्रदर्शन करना हमेशा एक सुखद एहसास होता है। शतक लगाना मेरे लक्ष्य में नहीं था। ऐसे में शतक लगाकर लॉड्र्स में गर्व से बल्ला उठाना अपने आपमें एक सपने का पूरा होना है। एक खिलाड़ी के सपने ऐसे ही बने होते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chris Woakes reaction after first century in test match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chris woakes, first century, test match, allrounder woakes, india vs england, lords test, ben stokes, bristol dispute, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved