• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चेन्नई को जडेजा के आसपास अपनी टीम बनानी चाहिए : वॉन

Chennai should build their team around Jadeja: Vaughan - Cricket News in Hindi

मुंबई| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि आलराउंड योग्यता को देखते हुए आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को रवींद्र जडेजा के आसपास अपनी टीम बनानी चाहिए। वॉन ने क्रिकबज से कहा, " आप कह सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी दो से तीन साल और खेलेंगे, लेकिन ईमानदारी से बताएं, वह उसके बाद क्या बहुत अच्छा खेलेंगे? इसलिए आपको यह देखना होगा कि आप किसके आसपास टीम बना सकते हैं। रवींद्र जडेजा इस तरह के क्रिकेटर हैं, जिनके साथ मैं टीम बनाना चाहूंगा। मुझे लगता है कि वह गेंद के साथ मैदान में अच्छा है, हाथ में बल्ले के साथ उसकी मानसिकता बहुत अच्छी है।"

जडेजा ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई की जीत में अहम योगदान दिया। उन्होंने दो विकेट चटकाने के अलावा चार कैच भी पकड़े।

उन्होंने कहा, " मेरे लिए जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आप कह सकते हैं कि 'आप नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करने जा रहे हैं। हम आपके साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन बल्लेबाजी कर रहा है और हम आपको महत्वपूर्ण क्षेत्ररक्षण की स्थिति में लाएंगे। वह इसके लिए तैयार है। मुझे लगता है कि वह एक अच्छा क्रिकेटर है।"

चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया।

चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chennai should build their team around Jadeja: Vaughan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chennai, build, team, around, jadeja, vaughan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved