• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल 2021: चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों से हराया

Chennai bowlers put up strong show to beat Mumbai by 20 runs - Cricket News in Hindi

दुबई । रुतुराज गायकवाड़ (नाबाद 88) रन की अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गायकवाड़ के 58 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 88 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम सौरव तिवारी के 40 गेंदो पर पांच चौकों की मदद नाबाद 50 रन के बवजूद 20 ओवर में आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी।

चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट और दीपक चहर ने दो विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड और शार्दूल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और उसने अपने चार विकेट महज 58 गवां दिए। इसके बाद तिवारी ने सधी हुई पारी खेल टीम को मुसीबत से निकालने की कोशिश की, हालांकि वह सफल नहीं हो सके। मुंबई की पारी में तिवारी के अलावा क्विंटन डी कॉक ने 17, अनमोलप्रीत सिंह ने 16, कप्तान कीरोना पोलार्ड ने 15, ईशान किशन ने 11, क्रुणाल पांड्या ने चार, सूर्यकुमार यादव ने तीन और एडम मिलने ने 15 रन बनाए जबकि जसप्रीत बुमराह ने एक रन बनाकर नाबाद रहे।

इससे पहले सीएके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कया। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके तीन बल्लेबाज बिना खाता खोले ही आउट हो गए। पर सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को संतोष जनक स्कोर तक पहुंचाया।

गायकवाड़ के अलावा ब्रावो ने धुआंधार पारी खेलते हुए महज आठ गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 23 रन की पारी खेली।

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा अलावा रवींद्र जडेजा ने 26, सुरैश रैना ने चार और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने तीन रन बनाए जबकि शार्दुल ठाकुर एक रन बनाकर नाबाद रहे।

मुंबई की ओर से ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और एडम मिलने को दो-दो विकेट मिले। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chennai bowlers put up strong show to beat Mumbai by 20 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chennai beat mumbai by 20 runs, chennai vs mumbai, csk vs mi, ruturaj gaikwad, ipl 2021, chennai super kings vs mumbai indians, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved