• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चैंपियंस ट्रॉफी : उमर अकमल-अजहर अली पाकिस्तान टीम में शामिल

लाहौर। पाकिस्तान ने जून में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में उमर अकमल और अजहर अली की वापसी हुई है। इन दोनों खिलाडिय़ों को इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में 1-4 से मिली हार के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था।

अजहर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारने वाली पाकिस्तान टीम के कप्तान थे। उनके बाद सरफराज अहमद को टीम का कप्तान बनाया गया। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज कामरान अकमल को टीम से बाहर कर दिया गया है। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में वे टीम का हिस्सा थे। चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तानी टीम में फाहिम अशरफ इकलौता नया चेहरा हैं।

फकार जमान को एकदिवसीय में पदार्पण करना बाकी है। वे टी20 में पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं। पाकिस्तान को ग्रुप-बी में रखा गया है। चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ चार जून को खेलेगा। इस ग्रुप में भारत और पाकिस्तान के अलावा दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका भी हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Champions Trophy : Umar Akmal and Azhar Ali returns in pakistan team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: champions trophy, umar akmal, azhar ali, pakistan team, sarfraz khan, west indies, kamran akmal, odi tournament, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved