• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तानी स्पिनर इमाद ने कहा, ...तो हरा सकते थे भारत को

बर्मिंघम। पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज इमाद वसीम ने कहा है कि अगर उनकी टीम भारत के खिलाफ उसी आक्रामकता के साथ खेलती जैसा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली थी तो भारत को हराया जा सकता था। भारत ने पाकिस्तान को पहले मैच में 124 रनों से मात दी थी। पाकिस्तान ने अगले मैच में वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को हराया था। पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वापसी करते हुए अच्छी फील्डिंग की और गेंदबाजी में सुधार किया था। वर्षा से बाधित मैच में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को डकवर्थ लुइस नियम से मात दी थी।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में वसीम ने कहा है, मैंने पहले भी कहा है, हम अपने दिन कुछ भी कर सकते हैं। बस हमें इस तरह के प्रदर्शन को लगातार करने की जरूरत है। हम हारें या जीतें, यह अलग मुद्दा है। अगर हमने भारत के खिलाफ भी इसी आक्रामकता के साथ खेला होता तो हम मैच जीत सकते थे।

आप अंतर देख सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान और दिग्ग्ज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। यह पहली बार था कि डिविलियर्स पहली ही गेंद पर आउट हुए। वसीम ने ही डिविलियर्स को आउट किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Champions Trophy : Spinner Imad Wasim thinks that Pakistan had chance to beat India if...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: champions trophy, left arm spinner, imad wasim, pakistan, chance to beat, india, icc champions trophy, south africa, champions trophy 2017, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved