• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 13

मलिक हैं सबसे अनुभवी, टीम इंडिया को इनसे मिलेगी चुनौती, देखें...

नई दिल्ली। गत चैंपियन भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी से पहले अपने दोनों अभ्यास मैच में हर क्षेत्र में बढिय़ा खेल दिखाया। उसने पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड को डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 45 रन से हराया, जबकि दूसरे मैच में बांग्लादेश को 240 रन से रौंद दिया। टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी में चार जून को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

पाकिस्तान ने भी दो अभ्यास मैच खेले। पहले में उसने बांग्लादेश को तीन गेंद पहले दो विकेट से हराया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला बरसात से धुल गया। फैंस को उम्मीद है कि भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम में शोएब मलिक को सबसे ज्यादा वनडे खेलने का अनुभव है।

35 वर्षीय मलिक ने 247 वनडे में 35.50 के औसत व 81.65 के स्ट्राइक रेट के साथ 6711 रन हैं। वे 39 अर्धशतक और नौ शतक लगा चुके हैं। साथ ही मलिक ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी से 38.40 के औसत व 4.66 के इकोनोमी रेट से 153 विकेट भी चटकाए हैं। उनकी टॉप बॉलिंग 19/4 विकेट है।

अब हम नजर डालेंगे वनडे में पाकिस्तानी टीम के अन्य 14 सदस्यों के प्रदर्शन पर :-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Champions Trophy : Shoaib Malik has played most odi for current pakistani team, see...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: champions trophy, shoaib malik, malik has played most odi, current pakistani team, all rounder malik, mohammad hafeez, india vs pakistan, champions trophy 2017, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, icc champions trophy
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved