• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल के लिए ऐसा बोले रोहित शर्मा

बर्मिंघम। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में नाबाद शतकीय पारी खेल भारत को फाइनल में पहुंचाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि वे इस बड़े मैच में बड़ा स्कोर करने के लिए प्रतिबद्ध होकर उतरे थे। रोहित की नाबाद 123 रनों की पारी के दम पर भारत ने गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश को नौ विकेट से हरा दिया।

बांग्लादेश ने भारत के सामने जीत के लिए 265 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे मौजूदा विजेता ने एक विकेट खोकर 40.1 ओवर में हासिल कर लिया। अपनी शानदार शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए रोहित ने मैच के बाद कहा, यह शानदार पारी थी, क्योंकि इससे जीत मिली।

मैं पिछले दो मैचों से बड़ा स्कोर करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन कर नहीं पाया। लेकिन आज प्रतिबद्ध होकर आया था। रोहित ने शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी की और फिर कप्तान विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 178 रन जोड़ते हुए टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Champions Trophy : Rohit Sharma reaction about final against Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: champions trophy, rohit sharma, reaction about final, pakistan, icc champions trophy, india vs bangladesh, virat kohli, shikhar dhawan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved