• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बशर ने शाकिब और महमुदुल्ला की पारियों को बताया ऐसा

कार्डिफ। बांग्लादेश के पूर्व कप्तान हबीबुल बशर ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मुकाबले में अपनी टीम द्वारा न्यूजीलैंड पर पांच विकेट से जीत को देश की एकदिवसीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ जीत बताया है। बांग्लादेश ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को शकिब अल हसन और महामुदुल्लाह के बीच हुई 224 रनों की विशाल साझेदारी के दम पर किवी टीम को पांच विकेट से मात देते हुए जीत हासिल की थी और सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों के जिंदा रखा था।

यह साझेदारी तब आई थी, जब 265 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश ने अपने चार विकेट महज 33 रनों पर ही खो दिए थे। बशर ने इस जीत को बेहद खास बताया है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर लिखे अपने कॉलम में बशर ने लिखा है, इसे एकदिवसीय में बांग्लादेश की सर्वश्रेष्ठ जीत माना जाना चाहिए।

इसके अलावा इसके साथ ही कार्डिफ में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2005 में मिली जीत और 2015 विश्व कप में ऐडिलेड ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत को भी इसी के साथ जोड़ा जाना चाहिए। बशर लिखते हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया है, बल्कि जिस हालात में जीत मिली है, उस कारण यह बहुत खास है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Champions Trophy : Habibul Bashar praises Shakib Al Hasan and Mahmudullah innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: champions trophy, habibul bashar, shakib al hasan, mahmudullah, bangladesh, new zealand, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, icc champions trophy
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved