• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

श्रीलंका के 20वें कप्तान होंगे चमारा कापुगेदेरा, क्या बदल पाएंगे किस्मत?

नई दिल्ली। श्रीलंका के कप्तान उपुल थरंगा पर दो वनडे का प्रतिबंध लग गया है। थरंगा को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में धीमी ओवर गति से गेंदबाजी का खमियाजा भुगतना पड़ा। अब अगले दो मैच में श्रीलंकाई टीम की कमान दाएं हाथ के बल्लेबाज चमारा कापुगेदेरा के हाथों में है। श्रीलंकाई क्रिकेट पिछले कुछ दिनों से काफी बुरी स्थिति से गुजर रहा है।

अपने ही घर में जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद उसे भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 0-3 से शर्मनाक हार झेलने के लिए मजबूर होना पड़ा। वह टीम इंडिया से शुरुआती दोनों वनडे भी हार चुका है। हालांकि दूसरे वनडे में एक समय उसकी जीत नजर आ रही थी, लेकिन लगता है कि उसकी किस्मत रूठी हुई है। श्रीलंकाई फैंस को 30 वर्षीय कापुगेदेरा से काफी उम्मीदें हैं।

वे श्रीलंकाई वनडे टीम का नेतृत्व करने वाले 20वें क्रिकेटर बनेंगे। हालांकि वे 100 वनडे खेल चुके हैं, लेकिन इस बुरे दौर में कप्तानी से श्रीलंका का भाग्य बदलना आसान नहीं होगा। मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने वाले कापुगेदेरा ने 21.22 के साधारण औसत व 72.29 के स्ट्राइक रेट से 1592 रन बनाए हैं। उनके खाते में आठ अर्धशतक हैं, जबकि वे एक भी शतक नहीं लगा पाए। कापुगेदेरा ने आठ टेस्ट और 43 टी20 मैच भी खेले हैं।

अब हम नजर डालेंगे श्रीलंका की ओर से सर्वाधिक वनडे में कप्तानी करने वाले 5 क्रिकेटर्स के प्रदर्शन पर :-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chamara Kapugedera will be 20th captain of sri lankan odi team, need good luck
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chamara kapugedera, 20th captain, sri lankan odi team, good luck, sri lanka vs india, sri lanka, upul tharanga, odi series, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved