• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सेंचुरियन में आज आमने-सामने होगी भारत-द. अफ्रीका, दोनों को चाहिए जीत

सेंचुरियन। भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आज सुपर स्पोर्ट पार्क पर जब आमने-सामने होंगी तो दोनों टीमें जीत के सिवाए कुछ और नहीं चाहेंगी। भारत ने पहला मैच जीत कर 1-0 की बढ़त बना ली है। उसकी कोशिश अब अपनी बढ़त को आगे ले जाने की है तो मेजबान टीम की कोशिश बराबरी करने की है। सीरीज से पहले मेजबानों को अब्राहम डिविलियर्स के चोटिल हो जाने से झटका लगा था और अब दूसरे मैच से पहले कप्तान फुफ डु प्लेसिस के सीरीज से बाहर होने के कारण वह और परेशानी में आ गई है। उनके स्थान पर दो मैचों का अनुभव रखने वाले एडिन मार्कराम टीम की कप्तानी करेंगे।

डु प्लेसिस के स्थान पर फरहान बेहरदीन और डिविलियर्स के स्थान पर हेईनरिक क्लासेन को टीम में जगह मिली है। पहले मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने वनडे में अपना 33वां शतक जड़ा था और उनका साथ अजिंक्य रहाणे ने बखूबी दिया था। इन दोनों के अलावा कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने मेजबानों को 50 ओवरों में 269 रनों पर आठ विकेट पर सीमित कर दिया था। पहले मैच में भारत के शीर्ष क्रम ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। उनसे एक बार फिर उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं, गेंदबाजी में कुलदीप और चहल ने आपस में पांच विकेट बांटे थे लेकिन भुवनेश्वर और जसप्रीत बुमराह ने भी शानदार गेंदबाजी की थी।

वहीं, डिविलियर्स और डु प्लेसिस की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी का भार हाशिम अमला, ज्यां पॉल ड्यूमिनी, डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक पर होगा। मेजबानों को कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की काट किसी भी हालत में ढूंढऩी होगी। गेंदबाजी में मोर्ने मोर्केल, कागिसो रबादा पर गेंदबाजी का दारोमदार रहेगा। टीम संकट में है ऐसे में हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मौरिस और आंदिले फेहुलकवायो को भी अहम भूमिका निभानी होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Centurion: Second ODI between India and South Africa today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs south africa, 2nd odi, centurion, centurion odi, india, south africa, virat kohli, shikhar dhawan, rohit sharma, ajinkya rahane, ms dhoni, hardik pandya, aiden markram, hashim amla, quinton de kock, imran tahir, david miller, morne morkel, chris morris, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved