• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘राहुल को जैसे ही उसके चयन के बारे में पता चला उसने मुझे बुलाया’

नई दिल्ली। पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में शामिल होने पर दीपक चाहर (Deepak Chahar) और राहुल चाहर (Rahul Chahar) के परिवार में खुशी की लहर है। दीपक और राहुल चचेरे भाई हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने लेग स्पिनर राहुल को वेस्टइंडीज (West Indies) के साथ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की सीनियर क्रिकेट टीम में शामिल किया है। राहुल के पिता देशराज ने आईएएनएस से कहा कि दो बेटों का राष्ट्रीय टीम में चयन होना उनके लिए बहुत खास समय है।

उन्होंने कहा कि हर बच्चा, जो गेंद या बल्ला उठाता है वह भारत के लिए खेलना चाहता है। लेकिन हमारे दो बच्चे राष्ट्रीय टीम में हैं। इससे अच्छा और क्या हो सकता है? राहुल को जैसे ही उसके चयन के बारे में पता चला उसने मुझे बुलाया। वेस्टइंडीज में तब रात थी। उन्होंने कहा कि राहुल पूरी रात सो नहीं सका था क्योंकि वह टीम की घोषणा का इंतजार कर रहा था।

देशराज ने कहा कि बाकी टीम के साथ उसने भी ट्रायल दिया था, लेकिन वह बाहर हो गया था। हालांकि मुंबई इंडियंस में ट्रायल जारी था और यह उसके लिए महत्वपूर्ण था। मैं उसे मजबूर नहीं करना चाहता था लेकिन उसने अपनी प्रतिभा से सबको आश्चर्यचकित कर दिया और वह मुंबई इंडियंस के लिए चुन लिया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Celebration in Deepak and Rahul Chahar family after selected in team india for west indies series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepak chahar, rahul chahar, team india, west indies, india vs west indies, ipl, mumbai indians, chennai super kings, दीपक चाहर, राहुल चाहर, टीम इंडिया, वेस्ट इंडीज, इंडिया वर्सेस वेस्ट इंडीज, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved