• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कार्ल हूपर ने कहा, यह शर्मनाक है कि कुछ खिलाडिय़ों को...

कोलकाता। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर ने रविवार को भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में मिली हार के बाद कहा कि सीनियर खिलाडिय़ों का टीम से न खेलना शर्मनाक है। विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने वनडे सीरीज से पहले खुद को चयन के लिए उपलब्ध कराने से इंकार कर दिया जबकि एविन लुईस निजी कारणों के चलते टीम का हिस्सा नहीं बने।

सुनील नरेन और आंद्रे रसेल चोट के कारण टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं। हूपर ने कहा, यह शर्मनाक है कि कुछ खिलाडिय़ों को वेस्टइंडीज के लिए खेलने में दिलचस्पी नहीं है। मुझे नहीं पता कि उन्हें टीम के लिए खेलने में क्यों दिलचस्पी नहीं है लेकिन यह बात साफ है कि वे खेलना नहीं चाहते।

भारत ने टेस्ट सीरीज को 2-0 और वनडे सीरीज को 3-1 से अपने नाम किया था। हूपर ने कहा, यह एक युवा टीम है और खिलाडिय़ों को थोड़ा समय चाहिए। अगर सीनियर खिलाड़ी टीम को हिस्सा होते तो भारत के लिए सीरीज जीतना इतना आसान नहीं होता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Carl Hooper is annoyed with senior west indies players
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: carl hooper, west indies players, former all rounder hooper, india vs west indies, first t20 match, chris gayle, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved