• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान डु प्लेसिस बोले,पाक के सरफराज ने माफी मांगी, हमने माफ कर दिया

डरबन। दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उनकी टीम के खिलाड़ी पर की गई रंगभेद की टिप्पणी के लिए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को माफ कर दिया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेसिस ने कहा कि सरफराज ने माफी मांगी है और ऐसे में टीम ने उन्हें माफ कर दिया है।

प्लेसिस ने टीम के प्रशिक्षण सत्र के दौरान कहा कि हमने उन्हें (सरफराज) माफ कर दिया है, क्योंकि उन्होंने माफी मांगी है। उन्होंने अपने गलत व्यवहार की जिम्मेदारी ली है। अब यह हमारे हाथों में नहीं है। इस मामले को अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति देखेगी। उल्लेखनीय है कि सरफराज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान मेजबान टीम के एक खिलाड़ी एंडिले फेहुलक्वायो के खिलाफ रंगभेद की टिप्पणी की थी। उनकी ये बातें स्टम्प माइक में रिकॉर्ड हो गईं। इस कारण सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

आईसीसी को मैच रैफरी रंजन मदुगाले की ओर से मामले की रिपोर्ट मिल गई है और वह इस मामले को देख रही है। इस पर प्लेसिस ने कहा कि जब आप दक्षिण अफ्रीका का दौरा करो, तो आपको रंगभेद जैसी टिप्पणी करते वक्त बेहद सावधान रहने की जरूरत है। मैं जानता हूं कि उनका कोई गलत मतलब नहीं था लेकिन उन्होंने इसकी जिम्मेदारी ली है और हम देखेंगे कि आगे क्या होता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Captain du Plessis said, Pak Cricket team captain Sarfraz apologized
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south africa team captain faf du plessis, pakistan captain sarfraz ahmed, south africa, pakistan, सरफराज अहमद, फाफ डु प्लेसिस, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved