• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 7

पहला टेस्ट : ‘घर के शेर विदेश में ढेर’, ये हैं भारत की हार के 6 मुख्य कारण

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका ने केपटाउन में खेले गए तीन मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के चौथे दिन ही दुनिया की नंबर एक टीम भारत को 72 रन से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 286 रन बनाए। जवाब में भारत की पहली पारी 209 रन पर सिमट गई और मेजबान टीम को 77 रन की बढ़त मिल गई।

हालांकि दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका 130 रन पर ही ढेर हो गया और भारत को 208 रन का लक्ष्य मिला। भारतीय टीम की दूसरी पारी 42.4 ओवर में 135 रन पर सिमट गई। भारत के पास इस मैच में जीत के अच्छे मौके थे, लेकिन इस हार से फैंस काफी निराश हैं।

उन्हें उम्मीद है कि भारत 13 जनवरी से सेंचुरियन में होने वाले टेस्ट जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी हासिल करेगी। कप्तान विराट कोहली भी भारत के लिए कही जाने वाली ‘घर के शेर विदेश में ढेर’ वाली बात को बदलना चाहेंगे।

अब हम देखेंगे केपटाउन टेस्ट में टीम इंडिया की हार की खास 6 वजह :-




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cape Town Test : Know 6 reasons of team india defeat against south africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cape town test, 6 reasons, team india, south africa, india vs south africa, first test, virat kohli, rohit sharma, shikhar dhawan, murali vijay, ab de villiers, faf du plessis, weather, rain, special story on cricket, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved