• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कैमरून बेनक्राफ्ट को कंगारू टीम में वापसी की उम्मीद, कहा...

डरहम। बीते साल बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज कैमरून बेनक्राफ्ट ने कहा है कि वे अब अपने अतीत को पीछे छोड़ते हुए एक नई शुरुआत करने को तैयार हैं। बेनक्राफ्ट एक नई सोच के साथ काउंटी चैम्पियनशिप में डरहम का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने हालांकि इस बात को कबूल किया कि हो सकता है कि बाकी लोग उन्हें जल्दी माफ न करें।

बेनक्राफ्ट पर बीते साल मार्च में केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने नौ महीने का प्रतिबंध लगा दिया था। पिछले महीने ही इंग्लिश काउंटी ने डरहम ने उन्हें अपना कप्तान नियुक्त किया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बेनक्राफ्ट के हवाले से लिखा है कि बेशक मेरे पास प्रथम श्रेणी स्तर पर कप्तानी करने का ज्यादा अनुभव नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हर कप्तान कभी न कभी अपने करियर में जीरो से शुरुआत करता है। मैं इस समय यहीं हूं। बेनक्राफ्ट को सौ फीसदी उम्मीद है कि वे ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध के दौरान जब वे क्रिकेट से दूर थे तब उन्हें अपने आपको समझने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cameron Bancroft hopes to return in australian team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cameron bancroft, australian team, australia, kangaroo team, ball tampering, south africa, capetown test, durham, world cup, steven smith, david warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved