• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर ओप्पो की जगह..., ये है कारण

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की जर्सी पर सितंबर के बाद से चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो (Oppo) की जगह बाईजूस (Byjus) ब्रांड का नाम दिखेगा। बाईजूस बेंगलुरू स्थित एक शैक्षिक प्रौद्योगिकी और ऑनलाइन ट्यूटोरियल फर्म है। भारतीय टीम की जर्सी पर वेस्टइंडीज दौरे तक ओप्पो का लोगो रहेगा। वेस्टइंडीज दौरा तीन अगस्त से शुरू होगा और दो सितंबर को समाप्त होगा।

दक्षिण अफ्रीका 15 सितंबर से भारत का दौरा करेगी और इस सीरीज के साथ मेजबान टीम की जर्सी पर लगा लोगो भी बदल जाएगा। मार्च 2017 में ओप्पो ने 1079 करोड़ रुपए में पांच साल के लिए (मार्च 2022 तक) भारतीय टीम के प्रायोजक का अधिकार हासिल किया था।

हालांकि, टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार कंपनी ने इस सौदे से अपने हाथ खींच लिए हैं क्योंकि उसका मानना है सौदे की कीमत बहुत ही अधिक है और वो इसे जारी नहीं रख सकती। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को 31 मार्च 2022 तक उस सौदे की रकम बाईजूस से मिलती रहेगी और उसे किसी प्रकार का नुकसान नहीं होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Byjus to replace Oppo on Team India jersey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: byjus, oppo, team india jersey, indian cricket team, bcci, bilateral series, star india, बाईजूस, ओप्पो, टीम इंडिया की जर्सी, भारतीय क्रिकेट टीम, बीसीसीआई, द्विपक्षीय श्रृंखला, स्टार भारत, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved