• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुलदीप, चहल की वापसी हो : गांगुली

Bring back Kuldeep and Chahal, says Ganguly - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को चाइनामैन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को टीम में वापस लाना चाहिए। इन दोनों ने इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में दमदार प्रदर्शन किया लेकिन हाल ही में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं दिखे थे।

गांगुली ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा, "यह अच्छी टीम है लेकिन विराट को इन प्रारूप में कलाई के स्पिनरों को वापस लाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि चहल को सिर्फ इसलिए आराम दिया गया होगा ताकि दूसरों को मौका दिया जा सके नहीं तो उन्हें टी-20 प्रारूप में टीम में होना चाहिए।"

गांगुली ने कहा कि अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए दूसरे क्या कह रहे हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि जो शख्स मायने रखता है वो कप्तान है।

उन्होंने कहा, "टी-20 विश्व कप अगले साल आस्ट्रेलिया में होना है, ऐसे में लोगों के विचार मायने नहीं रखते। इन सभी में जो शख्स मायने रखता है वो हैं विराट और उनके लिए जरूरी है कि वह लंबे समय तक शांत रहें।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bring back Kuldeep and Chahal, says Ganguly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, virat kohli, yuzvendra chahal, kuldeep yadav, world cup 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved