• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

स्ट्राइक रोटेट कर बुमराह को परेशान करता : ब्रायन लारा

लारा ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को बल्लेबाजी करते हुए देखा है। उनसे जब विराट कोहली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोहली इंसान नहीं हैं, मशीन हैं। लारा का मानना है कि कोहली ने गेम को बदला है।

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "वह मशीन हैं। हम 80-90 में जिन बल्लेबाजों को देखा करते थे कोहली ने उन सभी को एक साथ टेबल पर ला दिया है। फिटनेस हमेशा से अहम रही है लेकिन इतनी नहीं जितनी अब है। जितनी क्रिकेट खेली जा रही है उसके हिसाब से फिट होना बेहद जरूरी है। वह जिम में समय बिताना पसंद करते हैं। वह रन मशीन हैं।"

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के बारे में लारा ने कहा कि इंग्लैंड का मौसम कुछ भी कर सकता है इसलिए संतुलित गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम के लिए मददगार होगा। लारा को लगता है कि भारत का बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण उसे जीत का प्रबल दावेदार बनाता है।

उन्होंने कहा, "यह मौसम पर निर्भर करता है और अगर विकेट धीमे और सूखे होंगे तो यह जाहिर सी बात है कि स्पिनरों के मददगार होंगे। लेकिन इंग्लैंड के मौसम के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। इसलिए मुझे भारतीय आक्रमण पसंद है क्योंकि उनके पास वैरायटी है। उनके पास अच्छे तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं जो किसी भी स्थिति में अच्छा कर सकते हैं।"

लारा ने हालांकि सिर्फ भारत को नहीं बल्कि आस्ट्रेलिया को भी जीतने का दावेदार बताया है। इस धुरंधर ने कहा कि मौजूदा विजेता को हल्के में नहीं लिया जा सकता और स्टीवन स्मिथ तथा ब्रायन लारा के आने से टीम और मजबूत हुई है।

उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर आस्ट्रेलिया एक बेहतरीन टीम है। स्मिथ और वार्नर के आने से टीम और मजबूत हुई है। इन दोनों ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वह अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने भारत में भारत को हराया। उन्हें अब कुछ अच्छा काम करना होगा, आप उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते। भारत और इंग्लैंड हालांकि काफी मजबूत टीमें हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टॉप-6 पारियां

यह भी पढ़े

Web Title-Brian Lara said - Strike the rotate and bothers Bumrah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brian lara, jaspreet bumrah, strike rotate, bumrah, worried, cricket news, sports news, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved