• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मैकुलम ने IPL-2016 के दौरान हुई इस बात को किया खारिज

डुनेडिन। न्यूजीलैंड के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर ब्रेंडन मैकुलम ने भारत में साल 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन के दौरान पॉजिटिव ड्रग टेस्ट की अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिक इन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान मैकुलम को अस्थमा की समस्या है।

दिल्ली में प्रदूषण अधिक होने के कारण उन्हें अपनी दवा की सामान्य खुराक से अधिक का सेवन करना पड़ा। अधिक सेवन करने के कारण उनके मूत्र नमूने में सॉलबुटामोल की मात्रा अधिक पाई गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इन परिणामों के साथ मैकुलम से संपर्क किया।

इसके बाद, मैकुलम ने इस मामले को बंद करने और अपना नाम साफ करने के लिए स्वीडन में स्वतंत्र चिकित्सा विशेषज्ञों के एक पैनल से एक चिकित्सीय उपयोग की छूट हासिल की। वेबसाइट स्टफ डॉट को डॉट एनजेड को दिए बयान में मैकुलम ने कहा कि उन्हें हर प्रकार की सूचना और जानकारी देने के लिए एक प्रक्रिया से गुजरना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brendon Mccullum clarifies about drug test during IPL 2016
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brendon mccullum, drug test, ipl 2016, newzealand, kiwi team, bcci, indian premier league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved