• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एबी ने उड़ाया तूफानी सैकड़ा, हेल्स के साथ बनाया यह विश्व रिकॉर्ड

चटगांव। दाएं हाथ के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का एक बार फिर तूफानी रूप देखने को मिला। डिविलियर्स ने यहां जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में सोमवार को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के एक मैच में आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।

रंगपुर राइडर्स की ओर से खेल रहे डिविलियर्स ने 50 गेंदों में ही आठ चौकों व छह छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन बना टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। ढाका डायनामाइट्स के खिलाफ रंगपुर के सामने 187 रन का लक्ष्य था जो उसने 10 गेंदों पहले दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। डिविलियर्स ने इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स (नाबाद 85 रन, 8 चौके, 3 छक्के) के साथ तीसरे विकेट के लिए 184 रन जोड़े।

यह टी20 क्रिकेट में तीसरे विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। पूर्व में यह रिकॉर्ड इयान बेल और एडम हॉज की जोड़ी के नाम था। बेल-हॉज ने पिछले साल बर्मिंघम (इंग्लैंड) में 171 रन की साझेदारी की थी। तीसरे नंबर पर सुरेश रैना-अक्षदीप नाथ (163 रन) हैं। उल्लेखनीय है कि डिविलियर्स ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BPL : Ab de Villiers smashed century, made world record with Alex Hales
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bpl, ab de villiers, alex hales, bangladesh premier league, dhaka dynamites, rangpur riders, chris gayle, shakib al hasan, एबी डिविलियर्स, बांग्लादेश प्रीमियर लीग, बीपीएल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved