• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बॉक्सिंग डे टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड के लिए ओपनिंग करेंगे ब्लंडेल

मेलबोर्न। दाएं हाथ के बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार (26 दिसंबर) से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट में न्यूजीलैंड के लिए पारी की शुरुआत करेंगे। ब्लंडेल को जीत रावल की जगह टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने विक्टोरिया इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी।

29 वर्षीय ब्लंडेल ने अपने 93 प्रथम श्रेणी मैचों में पारी की शुरुआत नहीं की है। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वे इसे यहां कर सकते हैं। न्यूजीलैंड ने ब्लंडेल को अंतिम एकादश में खिलाने की पुष्टि की है। ब्लंडेल ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस काम को कहीं भी कर सकता हूं। इस मैच में मुझे ऐसा करने को मिल रहा है और मैं बॉक्सिंग डे टेस्ट को लेकर उत्साहित हूं।

ब्लंडेल ने दो टेस्ट खेले हैं, जिनमें से एक में उन्होंने शतक जमाया था। साथ ही उन्हें तीन टी20 मैच खेलने का मौका मिला है। ऑस्ट्रेलियाई टीम पर्थ में पहला टेस्ट 296 रन से जीतकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Boxing Day Test : Tom Blundell to open for new zealand against australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boxing day test, tom blundell, new zealand, australia, new zealand vs australia, melbourne, perth, kiwi team, jeet rawal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved