• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पहले टेस्ट के बाद पाकिस्तान लौटेंगे गेंदबाजी कोच वकार

Bowling coach waqar will return to pakistan after first test - Cricket News in Hindi

नेपियर| पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 दिसंबर से माउंट मॉउंग्नुई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे, ताकि वह अपने परिवार के साथ समय बिता सकें। यूनिस जून के बाद से ही अपने परिवार से नहीं मिले हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "वकार ने टीम मैनेजमेंट से गुजारिश की थी कि उन्हें छुट्टी दी जाए, जिससे कि वह लाहौर में अपने परिवार के साथ एक्स्ट्रा समय बिता सकें। इसके बाद वह 17 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी लौटेंगे।"

यूनिस दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के समय दोबारा से टीम से जुड़ेंगे, जोकि 26 जनवरी से कराची में शुरू होगी।

पाकिस्तान के मैनेजर मंसूर राणा ने कहा, "इस बात पर ध्यान देते हुए कि वकार जून से अपने परिवार से नहीं मिले हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमारी घरेलू सीरीज 14 फरवरी तक खत्म नहीं होगी, हमने उन्हें जल्द स्वदेश लौटने की स्वीकृति दे दी है जिससे कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कुछ समय बिता सकें।"

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक चोट के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए है। बाबर की अनुपस्थिति में विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की अगुवाई करेंगे।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bowling coach waqar will return to pakistan after first test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bowling, coach, waqar, return, pakistan, first test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved