• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिखर धवन और मुरली विजय ने लगाई बड़ी छलांग, गेंदबाजों में...

दुबई। भारतीय ओपनर शिखर धवन और मुरली विजय आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में अपनी रैंकिंग सुधारने में सफल रहे हैं। धवन और विजय ने पिछले सप्ताह अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरू में एकमात्र टेस्ट मैच में शतक जड़ा था। धवन ने 107 और विजय ने 105 रन की शतकीय पारी खेली थी।

धवन इसी के साथ ही एक टेस्ट मैच में पहले दिन लंच से पहले शतक बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने थे। अपनी इस शतकीय पारी की बदौलत धवन ताजा टेस्ट रैंकिंग में 10 स्थानों की लंबी छलांग लगाकर करियर के अपने सर्वश्रेष्ठ 24वें नंबर पर पहुंच गए हैं। वहीं विजय छह स्थान ऊपर उठकर 23वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

भारत ने इस टेस्ट मैच को दो दिन के अंदर ही पारी और 262 रन से जीता था। इस बीच बेंगलुरू टेस्ट में छह विकेट लेने वाले लेफ्ट स्पिनर रवींद्र जडेजा एक स्थान के सुधार के साथ तीसरे, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा दो स्थानों के सुधार के साथ 25वें और उमेश यादव 26वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Big jump for Shikhar Dhawan and Murali Vijay in icc test batting ranking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shikhar dhawan, murali vijay, icc test batting ranking, ravindra jadeja, umesh yadav, ishant sharma, afghanistan, sri lanka, west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved