• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिग बैश लीग : सिडनी थंडर ने हरमनप्रीत कौर के साथ बढ़ाया करार

सिडनी। महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की टीम सिडनी थंडर ने भारत की टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ करार अगले दो सीजन के लिए बढ़ा दिया है। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को एक बार फिर हरमनप्रीत के साथ करार किया। उनका करार इसी साल नौ दिसंबर से शुरू होगा। पिछले सीजन में हरमनप्रीत डब्ल्यूबीबीएल में खेलने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी बनी थीं।

उन्होंने सिडनी के लिए 59.2 के औसत और 117 के स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए थे। वे अपनी टीम की दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज थीं। भारतीय खिलाड़ी ने अपनी ऑफ स्पिन से लीग में छह विकेट अपने नाम किए थे जिनमें से चार विकेट मेलबोर्न स्टार्स के खिलाफ लिए थे। अपने शानदार प्रदर्शन के लिए वे सिडनी थंडर की प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुनी गई थीं।

सिडनी के महाप्रबंधक ली जर्मन ने कहा, महिला विश्वकप के बाद हरमनप्रीत की क्रिकेट जगत में काफी मांग थी। उन्होंने पिछले सीजन में और विश्वकप में बता दिया था कि वे विश्व की सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Big Bash League : Sydney Thunder extends contract with Harmanpreet Kaur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: big bash league, sydney thunder, extend contract, harmanpreet kaur, australia, melbourne stars, women world cup, snriti mandhana, veda krishnamurthy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved