• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरफनमौला स्टोक्स एशेज सीरीज से बाहर, एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा...

लंदन। विवादों से जूझ रहे इंग्लैंड के हरफनौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही एशेज सीरीज से हटा दिया गया है। उनको टीम से बाहर करने का कारण ब्रिस्टल विवाद में लंबित पड़ी जांच है। स्टोक्स के स्थान पर तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को टीम में जगह मिली है।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 23 नवंबर से हो रही है। इंग्लैंड क्रिकेट के निदेशक एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा, एशेज पास में है। ऐसे में यह जरूरी है कि हम खिलाडिय़ों, सहयोगी स्टाफ और समर्थकों को इस मुश्किल हालात के बारे में सभी बातें साफ तौर पर रखें।

उन्होंने कहा, यह फैसला हमें आने वाले सप्ताहों में मदद करेगा और हर खिलाड़ी तथा इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया से मिलने वाली चुनौती का सामना करने में मदद करेगा। स्टोक्स को हालांकि ईसीबी की 2017-18 की सालाना अनुबंध सूची में रखा गया है। इस मामले में अगर स्टोक्स के खिलाफ आगे पुलिस कार्रवाई नहीं होती है तो उन्हें टीम में चुना जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ben Stokes out from ashes series against australia, Steven Finn will replace him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ben stokes, ashes series, australia, steven finn, england, england vs australia, all rounder stokes, andrew strauss, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved