• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरे टेस्ट में खेल सकते हैं ऑलराउंडर स्टोक्स, ब्रिस्टल मामले में बरी

ब्रिस्टल। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को ब्रिस्टल मामले में निर्दोष घोषित किया गया है। मंगलवार को ब्रिस्टल क्राउन अदालत ने यह फैसला सुनाया। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, इस फैसले के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने स्टोक्स को भारत के खिलाफ शनिवार (18 अगस्त) से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम में शामिल कर लिया है।

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम का ऐलान सोमवार को ही कर दिया था, लेकिन साथ ही कहा था कि स्टोक्स का टीम में चयन पर फैसला मामले की सुनवाई के परिणाम पर निर्भर करता है। ईसीबी ने फैसला आने के बाद एक बयान जारी कर कहा है, अब जबकि कानूनी कार्रवाई पूरी हो गई है तो स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को लेकर क्रिकेट अनुशासनात्मक समिति (सीडीसी) इस मामले को देखेगी।

बयान के मुताबिक, स्टोक्स शनिवार से ट्रेंटब्रिज में भारत के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ सकते हैं। इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए एवोन और सोमेरेस्ट पुलिस प्रवक्ता ने कहा, हमने पिछले साल 25 सितम्बर में हुए इस विवादस्पद मामले की पूरी जांच की और क्राउन प्रोसिक्यूशन सर्विस को इस मामले की पूरी जानकारी के दस्तावेज दिए। इसके बाद ही फैसला लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ben Stokes not guilty in bristol case, may play in third test against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ben stokes, bristol case, third test, india, england, india vs england, ecb, england and wales cricket board, alex hales, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved