• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्या कुंबले स्वीकार करेंगे प्रस्ताव?

BCCI strikes back at Kohli-Shastri regime! Will Kumble accept the job offer - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। बीसीसीआई के एक पूर्व अधिकारी ने अनिल कुंबले को अगले महीने मुख्य कोच के रूप में वापस लाने का सुझाव देने वाली ताजा रिपोर्ट पर उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि ऐसा लगता है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड विराट कोहली और रवि शास्त्री से नाराज है। हालांकि, सूत्रों ने आईएएनएस को यह भी बताया कि दिग्गज स्पिनर शायद इस प्रस्ताव को स्वीकार न करें और पद वीवीएस लक्ष्मण या किसी विदेशी व्यक्ति के पास जा सकता है।

एक तरफ जहां टी20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा टी20 प्रारूप का दायित्व संभालने के लिए तैयार हैं वहीं ऐसी रिपोर्ट भी आई है कि कुंबले और लक्ष्मण को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रवि शास्त्री के बाद मुख्य कोच के रूप में पदभार संभालने के लिए संपर्क किया है।

ऐसी रिपोर्ट भी आई कि टीम के भीतर कुछ खिलाड़ियों ने शिकायत की थी कि कोहली ऑफ फील्ड में जरूरत पड़ने पर पहुंच से बाहर रहते हैं जबकि महेंद्र सिंह धोनी के दरवाजे टीम के खिलाड़ियों के लिए 24 घंटे खुले रहते थे।

अपनी पहचान छिपाने की शर्त पर बीसीसीआई के पूर्व अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "जय शाह (बीसीसीआई सचिव) को इन सब के बारे में टीम के करीबी लोगों के माध्यम से सूचित किया गया और उन्हें यह पसंद नहीं आया। शाह ने अन्य अधिकारियों से भी सलाह ली। कुछ खिलाड़ियों से भी संपर्क किया जा रहा था और उनकी राय ली जा रही थी।"

उन्होंने कहा, "बीसीसीआई लंबे समय से उनके (कोहली-शास्त्री) पंख काटने की योजना बना रहा था और इसकी शुरूआत धोनी को मेंटर (जिसके बारे में कोहली को पता भी नहीं था) के रूप में नियुक्त करने और रविचंद्रन अश्विन को टी20 टीम में वापस लाने के साथ की गई थी। अश्विन को उनके अनुभव के बावजूद हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया तो, इन सब बातों ने कहीं न कहीं अधिकारियों को नाखुश या गुस्से में डाल दिया।"

पूर्व अधिकारी ने कहा, "कुंबले को वापस लाने की योजना (कोहली के साथ पुरानी दरार को जानकर), से बोर्ड दिखा रहा है कि मालिक कौन है। हां, लक्ष्मण से भी संपर्क किया गया था। लेकिन कुंबले तभी सबसे आगे चल रहे हैं, जब वह प्रस्ताव स्वीकार करते हैं।"

इस बीच, जब एमएसके प्रसाद से उनके विचारों के लिए संपर्क किया गया, तो बीसीसीआई के पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि वह विश्व कप के बाद ही टिप्पणी करेंगे।

उन्होंने कहा, सबसे पहले, हमें विश्व कप से पहले इन सब के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। हमारा ध्यान मेगा इवेंट जीतने के लिए अपनी टीम का समर्थन करने पर होना चाहिए। इसलिए अभी, कुछ भी कहने का यह सही समय नहीं है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI strikes back at Kohli-Shastri regime! Will Kumble accept the job offer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci strikes back at kohli-shastri regime will kumble accept the job offer, virat kohli, ravi shastri, bcci, anil kumble, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved