• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BCCI की विशेष आम बैठक 11 दिसंबर को, FTP सहित इन...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को अपनी विशेष आम बैठक (एसजीएम) 11 दिसंबर को आयोजित करने की घोषणा की है। इस बैठक में 2019 से 2023 तक के भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) के बारे में चर्चा की जा सकती है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की कार्यशाला का आयोजन 7 व 8 दिसम्बर को सिंगापुर में होगा और इसके बाद ही बीसीसीआई ने अपनी एसजीएम बैठक आयोजित करने का फैसला लिया।

एसजीएम में राजस्थान क्रिकेट संघ के निलंबन को समाप्त करने के बारे में भी फैसला लिया जा ला सकता है और इसके साथ ही क्रिकेट खिलाडिय़ों के डोप टेस्ट को लेकर राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) के साथ चल रही बहस पर भी चर्चा की जाएगी। साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पुरानी टीम कोच्चि टस्कर्स को मुआवजे के दावे पर भी एसजीएम में चर्चा की जा सकती है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान क्रिकेट संघ को बीसीसीआई ने मई, 2014 में इसलिए निलंबित कर दिया था क्योंकि तब उसने आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी को फिर से अध्यक्ष के रूप में चुना था। अध्यक्ष पद के चुनाव एक बार फिर राजस्थान उच्च न्यायलय और कांग्रेस नेता सी.पी. जोशी की निगरानी में हुए थे और इस साल जून में अध्यक्ष की घोषणा की गई। इसमें मोदी के बेटे रुचिर को हार मिली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI SGM on December 11, many issues will be discussed including ftp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, sgm, december 11, many issues, discussed including ftp, future tour programme, ipl, lalit modi, amitabh chaudhary, rca, dope test, icc, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved