• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशिया एकादश के लिए BCCI ने भेजे विराट कोहली सहित इन 4 क्रिकेटर्स के नाम

नई दिल्ली। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को एशिया एकादश टीम के लिए कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव के नाम भेजे हैं। बांग्लादेश अपने संस्थापक शेख मुजीबर रहमान की 100वीं वर्षगांठ पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच ढाका में शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दो टी20 मैच करा रही है जो 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे।

मामले से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि गांगुली ने खिलाडिय़ों की उपलब्धता को देखने के बाद ही बीसीबी को नाम भेजे हैं। सूत्र ने बताया, खिलाडिय़ों की उपलब्धता देखने के बाद ही गांगुली ने बीसीबी को नाम भेजे हैं। कोहली, शमी, धवन और कुलदीप एशिया एकादश की टीम को प्रतिनिधित्व करेंगे।

नामों को भेजे हुए कुछ समय हो चुका है क्योंकि बांग्लादेश बोर्ड को टीम तैयार करने के लिए बीसीसीआई से खिलाडिय़ों की सूची चाहिए थी। शुरुआत में कुछ शक था कि कौनसे खिलाड़ी इसमें खेलेंगे क्योंकि उपमहाद्वीप का हिस्सा होने के नाते पाकिस्तान के खिलाड़ी भी टीम में खेलेंगे और इस समय भारत-पाकिस्तान के रिश्ते ठीक नहीं हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI sends Virat Kohli, Mohammed Shami, Shikhar Dhawan, Kuldeep Yadav name for Asia Eleven
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, virat kohli, mohammed shami, shikhar dhawan, kuldeep yadav, asia eleven, bangladesh, sourav ganguly, jayesh george, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved