• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BCCI सचिव अमिताभ चौधरी ने अध्यक्ष सीके खन्ना पर मढ़े कामचोरी के आरोप

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और प्रशासकों की समिति (सीओए) के बीच आईपीएल विजेता को ट्रॉफी देने के लिए उपजे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना पर हमला बोलते हुए कहा है कि बार-बार फोटो खिंचाने के अलावा उन्होंने कितना काम किया है। चौधरी ने खन्ना पर आरोप मढ़ते हुए कहा है कि वे काम को बहुत कम तवज्जो देते हैं। चौधरी ने एक पत्र लिखकर खन्ना को आड़े हाथों लिया है।

चौधरी का यह पत्र आईएएनएस के पास है जिसमें उन्होंने खन्ना के कार्यवाहक अध्यक्ष के तौर पर किए गए काम पर सवाल उठाए हैं और कहा है खन्ना ने लोगों से मेल मुलाकात तथा सभी से पास लेने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने साथ ही बताया कि खन्ना ने अहम बैठकों में कभी भी एक भी शब्द नहीं कहा। चौधरी ने पत्र में लिखा है, यह शायद किस्मत ही होगी। सर्वोच्च अदालत ने दो जनवरी 2017 को बोर्ड के अध्यक्ष को हटा दिया था और उसके पास पांच उपाध्यक्षों में से किसी एक को अध्यक्ष बनाने के अलावा कोई और विकल्प था नहीं।

इसके बाद आपको वो पद मिला जिस पर ग्रांट गोवन, सर सिकंदर हयात खान, विजिनाग्राम, एम.ए. चिदम्बरम, जेड. आर. ईरानी, एन.के. पी साल्वे, राज सिंह डुंगरपुर, जगमोहन डालमिया, शरद पवार और शशांक मनोहर जैसे लोग बैठे। इन सभी ने शानदार काम किया और क्रिकेट जैसे महान खेल में अपना योगदान देते हुए सम्मान हासिल किया। चौधरी ने आगे लिखा, जब आप इस पद पर बैठे थे तब सभी ने उम्मीद की थी कि जिस स्थिति में आपको जो उन्नति, पद और जिम्मेदारी मिली है जो पहले कई दिग्गजों के पास रही है, यह आपको आगे ले जाने में मदद करेगी और अभी तक के कार्यकाल में आपको एक अलग स्थान पर खड़ा कर देगी।

चौधरी ने लिखा, आपने पद संभालने के बाद से किया क्या है? सिर्फ पास लेने, नए साल, दिवाली, क्रिसमस की बधाई देने के अलावा। आपने फोटो खिंचाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। आपने यह भी नहीं सोचा कि इससे आपने बीसीसीआई की साख और गरिमा को कितना नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा, मुझे याद नहीं आता कि आपने कब अहम बैठकों में कभी एक शब्द भी कहा हो या अहम मुद्दों को लेकर कभी ई-मेल किया हो, चाहे वो लोढ़ा समिति की सिफारिश हों, सर्वोच्च अदालत का 18 जुलाई 2016 को लिया गया फैसला हो, यौन शोषण का मामला हो, हाल ही में फेमा के मामले में भी आपने चुप्पी साधे रखी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI Secretary Amitabh Choudhary attacks on president CK Khanna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci secretary amitabh choudhary, president ck khanna, bcci, choudhary khanna, coa, ipl 12 trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved