• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीसीसीआई सदस्य को बनना चाहिए आईसीसी चेयरमैन : आदित्य वर्मा

BCCI member should become ICC chairman Aditya Verma - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली| क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई से अपील करते हुए कहा है कि बोर्ड का कोई सदस्य ही आईसीसी का चेयरमैन बनना चाहिए।

शशांक मनोहर ने एक जुलाई को आईसीसी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। इस समय डिप्टी चेयरमैन इमरान ख्वाजा चेयरमैन पद की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं।

वर्मा ने बीसीसीआई की शीर्ष परिषद को पत्र लिखा है और कहा है कि भारतीय बोर्ड ने मनोहर के रहते काफी नुकसान झेला है। इस पत्र की एक प्रति आईएएनएस के पास है।

वर्मा ने लिखा, "मेरी शीर्ष परिषद के सदस्यों से एक विनम्र अपील है कि आप बीसीसीआई में से किसी को आईसीसी चेयरमैन पद के लिए क्यों नहीं चुनते हैं।"

उन्होंने लिखा, "बीसीसीआई के पास अच्छे क्रिकेट प्रशासक हैं जिन्होंने बीसीसीआई में अपने कार्यकाल के दौरान अच्छा काम किया है, और राज्य संघों में भी। इस समय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के चलते कुछ लोगों का कूलिंग ऑफ पीरियड चल रहा है।"

सीएबी सचिव ने इस पद के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया, अनिरुद्ध चौधरी, राजीव शुक्ला और अमिताभ चौधरी के नाम सुझाए हैं।

वर्मा ने कहा, "इसके अलावा आईसीसी, बीसीसीआई और टीएनसीए के पूर्व बॉस एन. श्रीनिवासन इसके लिए उपयुक्त हो सकते हैं लेकिन दुर्भाग्यवश बीसीसीआई की मोडिफिकेशन अपील सुप्रीम कोर्ट में लंबित पड़ी है जिस पर विचार किया जाना है और इसलिए श्रीनिवासन का नाम बीसीसीआई की तरफ से नहीं भेजा जा सकता।"

वर्मा ने लिखा, "आईसीसी के आखिरी चेयरमैन के कार्यकाल में बीसीसीआई को पैसों का अच्छा खासा नुकसान हुआ था क्योंकि आईसीसी और बीसीसीआई के संबंध काफी अच्छे नहीं थे। अगर बीसीसीआई मीडिया अधिकारों के जरिए अन्य बोर्ड को पैसा दे रही है तो वह आईसीसी के चेयरमैन का पद क्यों नहीं संभाल सकती।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI member should become ICC chairman Aditya Verma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci member, become icc, chairman, aditya verma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved