• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिखा, दीप्ति के नाम अर्जुन अवार्ड के लिए भेज सकती है BCCI

BCCI likely to recommend Shikha & Deepti name for Arjuna Awards - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इस बार अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन पूरी टीम में शेफाली वर्मा, पूनम यादव, शिखा पांडे और दीप्ति शर्मा का प्रदर्शन खासी चर्चा का विषय रहा था। बीसीसीआई शिखा और दीप्ति का नाम इस साल अर्जुन अवार्ड के लिए भेज सकती है।

बीसीसीआई क्रिकेट संचालन टीम द्वारा इन दोनों के नाम अर्जुन अवार्ड के लिए सुझाए गए हैं।

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि शिखा और दीप्ति का इस विश्व कप में प्रदर्शन शानदार रहा था और इसके अलावा पिछले साल भी इन दोनों ने अच्छा किया था इसलिए इनके नाम अधिकारियों को भेज दिए हैं।

सूत्र ने कहा, "हां, क्रिकेट संचान टीम द्वारा अधिकारियों को शिखा और दीप्ति के नाम सुझाए गए हैं। इन दोनों ने आस्ट्रेलिया में हुए टी-20 विश्व कप में ही अच्छा नहीं किया था, बल्कि पिछले सीजन से यह दोनों लगातार अच्छा कर रही हैं। ये दोनों नाम अधिकारियों के भेज दिए गए हैं और एक बार मंजूरी मिल गई तो संभवता अर्जुन अवार्ड के लिए मंत्रालय को भी भेज दिए जाएंगे।"

विश्व कप में शेफाली ने जहां बल्ले से धमाल मचाया था, वहीं शिखा ने सात मैचों में पांच विकेट लिए थे और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 14 रन देकर तीन विकेट रहा था। वहीं दीप्ति ने अपने हरफनमौला खेल से टीम की सफलता में अहम योगदान दिया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI likely to recommend Shikha & Deepti name for Arjuna Awards
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, arjuna award, womens world t20, shafali verma, poonam yadav, shikha pandey, deepti sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved