• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BCCI ने अब टीम मैनेजर के लिए मांगे आवेदन, रखी ये शर्तें

मुंबई। कोचिंग स्टाफ को लेकर जारी संशय के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को टीम मैनेजर के लिए आवेदन मंगाए हैं। टीम मैनेजर के लिए आवेदन देने की अंतिम तिथी 21 जुलाई रखी गई है। बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने हाल ही में रवि शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच चुना है।

वहीं राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों (टेस्ट) पर टीम का बल्लेबाजी सलाहकार और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को गेंदबाजी सलाहकार चुना है। हालांकि शनिवार को सीओए प्रमुख विनोद रॉय ने कहा कि अभी द्रविड़ व जहीर की नियुक्ति पक्की नहीं हुई है। शास्त्री से चर्चा के बाद इस पर कोई फैसला लिया जाएगा।

बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर टीम मैनेजर पद के लिए विज्ञापन जारी करते हुए लिखा है, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भारतीय सीनियर पुरुष टीम के मैनेजर पद के लिए आवेदन जारी कर रहा है। इस पद के लिए रूचि रखने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन दे सकते हैं। बयान में लिखा, टीम मैनेजर का कार्यकाल कम से कम एक साल का होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI invites applications for team india manager, demands these qualifications
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, invite, applications, team india, manager, demands these qualifications, ravi shastri, zaheer khan, rahul dravid, virat kohli, anil kumble, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved