• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बदलेगा पूरा कोचिंग स्टाफ! BCCI ने मांगे आवेदन, रवि शास्त्री को छूट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को राष्ट्रीय टीम के कोचिंग स्टाफ के लिए आवेदन मांगे हैं। टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री और उनके सहयोगियों को हालांकि आवेदन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्हें इंटव्यू में सीधे प्रवेश मिलेगा। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के मुख्य कोच, गेंदबाजी कोच, बल्लेबाजी कोच, फील्डिंग कोच, फीजियो, स्ट्रैंथ एंड कंडीशनिंग कोच और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर के लिए आवेदन मांगे हैं।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि इच्छुक उम्मीदवार 30 जुलाई शाम पांच बजे तक अपने आवेदन बीसीसीआई को भेज सकते हैं। इन पदों को लेकर बीसीसीआई का फैसला अंतिम फैसला होगा। गौरतलब है कि पिछली बार शास्त्री ने इस पद के लिए अंतिम समय सीमा समाप्त होने के बाद भी आवेदन नहीं किया था ऐसे में बीसीसीआई ने आवेदन की तारीख को बढ़ा दिया था।

बाद में शास्त्री ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया था। जिस तरह इस बार शास्त्री को बिना आवेदन किए सीधे प्रवेश की इजाजत है पिछली इसी तरह पूर्व कोच अनिल कुंबले को सीधे प्रवेश मिला था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI Invites Applications For India Coach and Support Staff
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, applications, india, coach and support staff, ravi shastri, sanjay bangar, bharat arun, coach ravi shastri, world cup 2019, anil kumble, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved