• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BCCI के दखल से शमी के वीजा को मिली मंजूरी, इसलिए आ रही थी बाधा

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे (West Indies Tour) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल दाएं हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के वीजा को अमेरिका द्वारा मंजूरी दिलाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को हस्तक्षेप करना पड़ा।

दरअसल, घरेलू हिंसा का आरोप और पुलिस रिकॉर्ड होने के कारण अमेरिका ने पहले शमी के वीजा को मंजूरी नहीं दी जिसके कारण बीसीसीआई को हस्तक्षेप करना पड़ा। आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि पारिवारिक मामलों में पुलिस रिकॉर्ड होने कारण खिलाड़ी के वीजा को मंजूरी नहीं दी गई, लेकिन बोर्ड ने दूतावास को एक चिट्ठी लिखी जिसके बाद यह मामला साफ हो गया।

अधिकारी ने कहा कि शमी और उनकी पत्नी के बीच कुछ विवाद हुआ था जिसके कारण पुलिस सत्यापन में कुछ दिक्कतें पेश आईं, लेकिन बीसीसीआई ने दूतावास को चिट्ठी लिखी और मामला सुलझा लिया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI gets fast bowler Mohammed Shami US Visa approved after initial rejection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, fast bowler mohammed shami, us visa, mohammed shami, west indies, india vs west indies, world cup 2019, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, यूएस वीजा, मोहम्मद शमी, वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज, विश्व कप 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved