• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट स्पॉट फिक्सिंग में BCCI ने दिया यह बयान

मुंबई। समाचार चैनल अल-जजीरा द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मार्च-2017 में रांची में खेले गए टेस्ट मैच में स्पॉट फिक्सिंग की बात सामने आने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी जांच में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का पूरा सहयोग करने का वादा किया है। बीसीसीआई ने रविवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, खेल की छवि को किसी प्रकार से धूमिल करने और खेल की अखंडता को खराब करने के प्रति बीसीसीआई की जीरो टोलरेंस पॉलिसी है। बीसीसीआई आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई के साथ इस मामले में मिलकर काम करेगा। समाचार चैनल अल जजीरा की डॉक्यूमेंट्री में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में मार्च-2017 में खेले गए टेस्ट मैच में के ऊपर सवालिया निशान उठाए हैं।

इसमें बताया गया है कि एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने एक तय समय तक धीमी गति से बल्लेबाजी कर मैच फिक्सिंग की थी जिसे भारत में कानूनी अपराध माना जाता है। डॉक्यूमेंट्री में भारत का रहने वाला अनील मुव्वर दो बल्लेबाजों का नाम ले रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI comment in India- Australia test spot fixing case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, india- australia test, spot fixing case, india, australia, icc, acu, documentary, ranchi test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved