• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत की बेखौफ बल्लेबाजी से बेहद प्रभावित बीसीसीआई चीफ गांगुली

BCCI Chief Ganguly highly impressed by India fearless batting - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की बेखौफ बल्लेबाजी से बेहद प्रभावित हुए हैं। भारत ने 3 मैचों की सीरीज के अंतिम मैच में विंडीज के खिलाफ 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाए थे जो टी-20 में उसका तीसरा सर्वोच्च स्कोर है। भारत की ओर से बुधवार देर रात खेले गए मैच में कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 70, लोकेश राहुल ने 91 और रोहित शर्मा ने 71 रन बनाए थे। गांगुली ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि भारत सीरीज हारेगा जीत हैरान करने वाली नहीं है जो चीज सबसे हटकर रही वो थी बैखौफ बल्लेबाजी जो अब हम टी-20 में देखेंगे कोई भी टीम में अपनी जगह के लिए नहीं खेल रहा बल्कि जीत के लिए खेल रहा है। शाबाश।

इस शानदार बल्लेबाजी से राहुल और कोहली को ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा भी हुआ है। राहुल 6ठे स्थान पर आ गए हैं जबकि कोहली 10वें नंबर पर पहुंच गए हैं। मुंबई में खेले गए मैच में भारत ने विंडीज को 67 रनों से मात दे 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI Chief Ganguly highly impressed by India fearless batting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci chief sourav ganguly, board of control for cricket in india, bcci, सौरव गांगुली, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved