• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BCCI, CEO और सबा करीम ने किया भारतीय क्रिकेट को निराश

नई दिल्ली। कई वर्षों तक राष्ट्रीय डोपिंग एजेंसी (नाडा) के अंतर्गत आने से मना करने वाले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी और क्रिकेट संचालन के महाप्रबंधक सबा करीम ने शुक्रवार को खेल सचिव राधेश्याम झूलानिया और नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल से मुलाकात की और डोपिंग रोधी संस्था के अंतर्गत आने के लिए हामी भरी।

अगर भारतीय बोर्ड के भीतर के लोगों की मानें तो इन दोनों के कारण भारतीय क्रिकेट की हार हुई है। बोर्ड के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि जौहरी और करीम यह कर सकते थे कि वे खेल सचिव को समझाने की कोशिश करते कि अभी नीति पर फैसला लेने का सही समय नहीं है और अगर उनसे भविष्य की सीरीज के लिए मंजूरी न मिलने की बात कही जाती तो इन दोनों को अपना पक्ष रखना चाहिए था।

अधिकारी ने कहा, नाडा के टेस्ट में जौहरी और सबा ने भारतीय क्रिकेट को विफल कर दिया। जो बहाना दिया जा रहा है वो यह है कि कानून का पालन किया जाना चाहिए था। हैरान करने वाली बात यह है कि अचानक से यह सही रास्ते पर चलने की अहमियत कहां से जहन में आ गई और लोगों ने चुनाव हो जाने का इंतजार भी नहीं किया। अगर हम इतना लंबा इंतजार कर सकते हैं तो फिर कुछ और महीनों का क्यों नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI, CEO and Saba Karim disappoints indian cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, ceo, saba karim, indian cricket, nada, national anti doping agency, rahul johri, बीसीसीआई, सीईओ, सबा करीम, भारतीय क्रिकेट, नाडा, राष्ट्रीय डोपिंग एजेंसी, राहुल जौहरी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved