• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BBL : एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबोर्न स्टार्स को 41 रन से हराया

एडिलेड। मैन ऑफ द मैच दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज कोलिन इनग्राम की उपयोगी पारी की बदौलत एडिलेड स्ट्राइकर्स ने ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग (बीबीएल) में जीत दर्ज की। एडिलेड ने शुक्रवार को यहां खेले गए टी20 मुकाबले में मेलबोर्न स्टार्स को 41 रन से हराया।

एडिलेड ने पहले बल्लेबाजी कर पांच विकेट पर 178 रन बनाए। इनग्राम ने 41 गेंदों पर चार चौकों व दो छक्कों की मदद से 57 रन ठोके। कप्तान टिम हेड ने भी बढिय़ा बल्लेबाजी की। उन्होंने 31 गेंदों पर एक चौके व तीन छक्कों की मदद से 43 रन बनाए।

अंतिम समय में वेल्स ने तूफानी पारी खेली। वेल्स ने 14 गेंदों पर चार चौकों व एक छक्के के सहारे नाबाद 32 रन बनाए। वैदराल्ड ने 15, विकेटकीपर नीलसन ने नाबाद 8 और शॉर्ट ने 1 रन बनाया। अंग्रेज तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने चार और बर्ड ने एक विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BBL : Adelaide Strikers beat Melbourne Stars by 41 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bbl, adelaide strikers, melbourne stars, big bash league, australa, t20 tournament, colin ingram, liam plunkett, rashid khan, कोलिन इनग्राम, एडिलेड स्ट्राइकर्स, ऑस्ट्रेलिया, बिग बैश लीग, बीबीएल, मेलबोर्न स्टार्स, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved