• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बांग्लादेश ने पाकिस्तान के साथ टी-20 खेलने की जताई इच्छा

Bangladesh expressed desire to play T20 with Pakistan - Cricket News in Hindi

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने पाकिस्तान में टी-20 सीरीज खेलने की इच्छा जताई है। क्रिकब्ज की रिपोर्ट के अनुसार बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्यीन चौधरी ने मंगलवार को कहा कि बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को प्रस्ताव भेजा है कि बांग्लादेश की पुरुष टीम पाकिस्तान में 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है।

बीसीबी का मानना है कि इससे उनके खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को कुछ समय के लिए वहां रहने के बाद परिस्थितियों का आकलन करने में मदद मिलेगी।

निजामुद्दीन ने कहा "स्वाभाविक तौर पर, पाकिस्तान अपने देश में अंतराष्ट्रीय खेल को फिर से शुरू करना चाहेगा और इसलिए ही पीसीबी ने पाकिस्तान में खेलने की बात कही है। आप सबको पता है कि मैच खेलने के लिए एक माहौल की जरुरत होती है और साथ ही टीम प्रबंधन स्टाफ में विदेशी भी हैं।"

उन्होंने कहा "पाकिस्तान में खेलने पर फैसला लेने से पहले हम वहां लंबे समय तक रुकने की व्यवस्था पर पीसीबी के साथ बातचीत करेंगे। हमने टी-20 सीरीज खेलने की इच्छा इसलिए जताई है ताकि हम वहां की परिस्थितियों से अवगत हो सकें और फिर टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए निर्णय के बारे में बिना किसी परेशानी के निर्णय लिया जा सके।"

बांग्लादेश का जनवरी-फरवरी में पाकिस्तान में 2 टेस्ट और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने का कार्यक्रम है। बांग्लादेश चाहता है कि पाकिस्तान किसी अन्य स्थान पर टेस्ट सीरीज खेले।

पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी ने इससे पहले बांग्लादेश के साथ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज को तटस्थ (किसी अन्य स्थान) पर खेलने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था।

पाकिस्तान ने सोमवार को ही कराची में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को 263 रनों से हराकर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-0 से जीती है। पाकिस्तान ने करीब 10 साल बाद पहली बार अपने घर में किसी टेस्ट टीम की मेजबानी की है।

(आईएएनएस)

बांग्लादेश सहित दूसरे देशों का पाकिस्तान में टेस्ट खेलने से इनकार अनुचित: मिस्बाह

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bangladesh expressed desire to play T20 with Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh cricket board, bangladesh cricket board chief executive nizamuddin chaudhary, pakistan cricket board, pakistan cricket board president ehsan money, निजामुद्यीन चौधरी, एहसान मनी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved