• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

आतंकी हमले में बाल-बाल बचे बांग्लादेशी क्रिकेटर्स स्वदेश पहुंचे

ढाका। न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले में बाल-बाल बचने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम स्वदेश लौट आई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश के खेल मंत्री जाहिद एहसान रसैल और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के चेयरमैन नजमुल हसन ने शनिवार रात यहां हजरत शाहजलाल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर खिलाडिय़ों का स्वागत किया।

स्वदेश लौटने के बाद टेस्ट कप्तान महमूदुल्ला ने बीसीबी अधिकारियों के साथ एक संवाददाता सम्मेलन में न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुए हमले के बारे में मीडिया से बातचीत की। बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी शुक्रवार को एक मस्जिद में नमाज पढऩे जा रहे थे तभी एक बंदूकधारी ने मस्जिद में हमला कर दिया, जिसमें करीब 50 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 अन्य घायल हो गए थे।

हमले के बाद क्रिकटरों को सुरक्षित उनके होटल में पहुंचा दिया गया था। क्राइस्टचर्च में हुए इस भयानक आतंकी हमले के बाद बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच यहां खेले जाने वाला टेस्ट मैच रद्य कर दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bangladesh cricket team returns home from New Zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh cricket team, new zealand, bangladesh vs newzealand, terrorist attack, christchurch, bcb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved