• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहले वनडे में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 48 रन से दी शिकस्त

प्रोविडेंस। मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज 0-2 से गंवाने के बाद बांग्लादेश ने तीन मैच की वनडे सीरीज का जीत से आगाज किया। उसने रविवार को यहां खेले गए पहले वनडे में कैरेबियाई टीम को 48 रन से हरा दिया। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

बांग्लादेश निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट पर 279 रन का मजबूत स्कोर खड़ा करने में सफल रहा। मैन ऑफ द मैच बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने 160 गेंदों पर 10 चौकों व तीन छक्कों की मदद से 130 रन की पारी खेली। हालांकि एक और बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज शाकिब अल हसन नर्वस नाइंटीज के शिकार हो गए।

शाकिब 121 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 97 रन पर पैवेलियन लौटे। तमीम व शाकिब ने दूसरे विकेट के लिए 207 रन की साझेदारी की। विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम 30 रन पर आउट हुए। अनामुल हक खाता भी नहीं खोल सके, जबकि शब्बीर रहमान ने तीन रन बनाए। देवेंद्र बिशू ने दो और आंद्रे रसैल व जेसन होल्डर ने 1-1 विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bangladesh beat West Indies by 48 runs in first odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh, west indies, first odi, bangladesh vs west indies, tamim iqbal, shakib al hasan, mashrafe mortaza, jason holder, chris gayle, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved