• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजों के दम पर बांग्लादेश ने बचाया टेस्ट

चटगांव। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जहूर अहमद स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच पांचवें दिन रविवार को बेनतीजा रहा। पांचवें दिन बांग्लादेश ने दिन का अंत अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 307 रनों के साथ किया। इस मैच में कुल 1533 रन बने। बांग्लादेश ने पहली पारी में 513 रन बनाए थे जबाव में श्रीलंका ने अपनी पहली पारी नौ विकेट के नुकसान पर 713 रनों पर घोषित कर दी।

मैच के चौैथे दिन का अंत 81 रनों पर तीन विकेट पर करने वाली मेजबान टीम बैकफुट पर दिख रही थी, लेकिन पांचवें दिन मोमिनुल हक (105) और लिट्टन दास (94) ने उसे आगे कर दिया और मैच ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई। मोमिनुल ने पहली पारी में भी 176 रनों की पारी खेली थी।

वह एक टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले पहले बांग्लादेशी बल्लेबाज बन गए हैं। मोमिनुल और लिट्टन ने चौथे विकेट के लिए 180 रनों की साझेदारी की। मोमिनुल को धनंजय डी सिल्वा ने दिमुथ करुणारत्ने के हाथों कैच कराया। उन्होंने अपनी पारी में 174 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों के अलावा दो छक्के लगाए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bangladesh batsmen save first test against Sri Lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh, first test, sri lanka, bangladesh vs sri lanka, mominul haque, litton das, mahmudullah, dhananjaya de silva, rangana herath, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved